{Amazon Best Deals} [Flipkart 50% Discount Deals] [Latest Jio Offers]

Tamilrockers 2020 : Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies Free Download

No Comments

  • Tamilrockers की स्थापना सन 2011 में हुई थी, 
  • ये एक बहुत प्रसिद्ध सार्वजनिक Torrent Website है 
  • ( Tamilrockers ) की तो ये एक बहुत प्रसिद्ध वेबसाइट है 
  • जहां से आप Tamil Latest Movies Download कर सकते हो, सिर्फ तमिल ही नहीं इस साइट से आप Latest Bollywood MoviesHollywood MoviesHollywood Dubbed Movies भी आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। 
  • यही नहीं क्या आप जानते हो इस साइट पर आपको Movies Release होने से पहले ही Download करने का मौका मिल जाता है। इसी की वजह से Tamilrockers ने बहुत प्रसिद्धि पायी हुई है। 
  • तमिल मूवीज में दीवानो के लिये ये वेबसाइट एक वरदान है।

हाला की Tamilrockers एक Pirate Website है और जैसा की आप जानते है Piracy एक अपराध माना जाता है, इसलिए इस website को Copyright नियम का उल्लंगन करने के लिये उनकी Site को Block कर दिया जाता है पर इसके उपरांत भी इसे हर बार अलग अलग url से वापस शुरू हो जाती है।
Tamilrockers : Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies Free Download



  • Tamilrockers की वेबसाइट चलानेवाली Team को Police द्वारा 2018 में पकड़ लिया गया था
  • इसके थोड़े समय बाद फिर से ये इस वेबसाइट का काम फिर से शुरू हो गया था। 
  • इस वेबसाइट पर ज्यादातर दक्षिण भारत की Movies को Leak किया जाता रहा है 
  • पर अब लगभग सभी Latest Movies Leak किया जाता है। ये वेबसाइट दक्षिण भारत में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है।
  •  Latest Movies को लाने के लिये ये वेबसाइट सबसे ज्यादा लोकप्रिय है, कभी कभी तो रिलीज होने से पहले ही आपको इस वेबसाइट पर Movies Download करने का ऑप्शन उपलब्ध हो जाता है।
  •  इसके अलावा आपको यहाँ पर हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम(Download Hindi Dubbed Movies, Hindi, English, Tamil, Telugu, Malayalam) भाषा की मूवीज भी आसानी से और आपके जरूरियात के प्रिंट के हिसाब से उपलब्ध है जैसे की Hd movies download, 300mb movies, full hd bollywood movies download आदि यानि की आप यहाँ से HD 1080p, 720p, 420p, 300pb Quality Movies Download कर सकते हो।
इस वेबसाइट पर अक्सर Latest Movies Leak होने की वजह से यहां आपको नयी फिल्मे भी आराम से मिल जाती है। यहाँ आपको Category अनुसार, साल के अनुसार और A To Z फिल्मो के नाम के अनुसार सुसज्जित तरिके से उपलब्ध की हुई मिलेगी जिससे आपको किसी भी Movies को खोजना हो तो आसानी रहे। यहाँ आप Contect Us के पेज पर जाकर उनसे किसी भी Movies की डाउनलोड डिमांड कर सकते हो।

TamilRockers सुरक्षित है।
Tamilrockers एक Pirate सामग्री उपलब्ध कराती है और जैसा की मेने आपको पहले ही बताया की Pirate एक अपराध है साथ साथ अगर आप भी इस प्रकार की साइट का उपयोग करते हो तो आप भी एक अपराधी की श्रेणी में आते हो और इसके लिये आपको जेल भी हो सकती है, इसलिये हम आपको Tamilrockers या इस प्रकार की कोई भी वेबसाइट का उपयोग ना करने की सलाह देंगे।
आपको बता दे की तमिलरोकर्स ( Tamilrockers ) की कमाई का मुख्य स्त्रोत विज्ञापन और हम है। आपने देखा होगा की अगर हम Tamilrockers की वेबसाइट पर जाते है तो अनेक प्रकार के विज्ञापन से हमारा सामना होता है उसी विज्ञापन के माध्यम से Tamilrockers की कमाई होती है और फ्री में नयी फिल्मे डाउनलोड करने की लालच हमे Tamilrockers की तरफ खींच ले जाती है और Tamilrockers के विज़िटर्स की संख्या बढ़ती है।

Declaration:

आपको बता दे कि भारतीय कानून के तहत इस प्रकार की पाइरेसी एक अपराध है। इस पोस्ट का मकसद आपको Internet पर हो रही गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना था ना कि इस प्रकार की वेबसाइट का प्रचार या बढ़ावा देना ताकि आप इस तरह की पाइरेसी साइट्स से दूर रहें। इन Website से फ़िल्म उद्योग में काफी रोष का माहौल है। इसलिये फिल्मे देखने के लिये थियेटर का सहारा ले नाकि इस प्रकार की Pirate Website का, पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिये आपका धन्यवाद

Dear readers, after reading the Content please ask for advice and to provide constructive feedback Please Write Relevant Comment with Polite Language.Your comments inspired me to continue blogging. Your opinion much more valuable to me. Thank you.