{Amazon Best Deals} [Flipkart 50% Discount Deals] [Latest Jio Offers]

Dolittle 2020 Full Movie Free Download Leaked Online by TamilRockers

No Comments
Dolittle 2020 Full Movie Free Download Leaked Online by TamilRockers
Dolittle 2020 Full Movie Free DownloadTamilRockers ने पहले की तरह इस बार भी एक नयी मूवी लीक कर दी है ये मूवी सबके चहेते हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी की Dolittle है, TamilRockers ने इस  फिल्म को अपने साइट पर अपलोड  कर दिया है TamilRockers पहले भी कई Movie को Online लिक कर चूका है जिसके लिए उसे कोर्ट से सख्त हिदायत भी दी है लेकिन फिर भी वो हर नयी फिल्म को लीक कर देता है

Dolittle 2020 Full Movie Free Download Leaked Online by TamilRockers



Dolittle Movie Watch Online Or Download -TamilRockers

सबके चहेते हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के बाद ‘डॉक्टर डूलिटिल’ के रूप में एक बार फिर दर्शकों से रूबरू हुए हैं। और कहना पड़ेगा कि स्टीफन गैघन निर्देशित इस फिल्म में वह अपने पूरे फॉर्म में हैं। फिल्म की सबसे बड़ी ताकत हैं इसके मजेदार संवाद और इसकी सिनेमेटोग्राफी।

dolittle full movie in hindi download 480p -TamilRockers

जॉन डूलिटिल (Dolittle) जानवरों के डॉक्टर होते हैं और अरसों पहले उनकी वाइफ लिली डूलिटिल (Kasia Smutniak) किसी आइलैंड में समुद्री जहाज से सफर के दौरान आए तूफान में अपनी जान गंवा देती हैं. जिसके बाद से डॉ. डूलिटिल किसी घने जंगल में जानवरों के साथ समय बिता रहे होते हैं. तभी वहां लेडी रोज (Carmel Laniado) और टॉमी स्टबिन्स (Harry Collett) अपनी समस्या लेकर डॉ. डूलिटिल के पास पहुंचते हैं. लेडी रोज की मां क्वीन विक्टोरिया (Jessie Buckley) को कोई जहर पिला देता है और फिर इलाज के लिए सिर्फ डॉ. डूलिटिल ही आखिरी उम्मीद होते हैं. इसके बाद क्वीन विक्टोरिया की जान बचाने के लिए वह एक ऐसे जड़ी-बूटी के खोल के लिए निकलते हैं, जिसका मिलना असंभव होता है. यहीं से फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं.

एक्टिंग के लिहाज से रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने अच्छा काम किया है। डूलिटिल के सहयोगी टॉमी स्टबिंस के किरदार में हैरी कॉलेट ने भी शानदार काम किया है। फिल्म देखते हुए आपको कई बार ‘पाइरेट्स ऑफ दि कैरीबियन’ और ‘जंगल बुक’ जैसी फिल्मों की भी याद आती है। फिल्म कभी रोमांच की पगडंडियों से होकर गुजरती है, कभी कॉमेडी के टापुओं पर ठहरती है तो कभी भावनाएं की ओस में भीगती है। इसके खत्म होने के बाद आप साथ लेकर जाते हैं एक प्यारी सी मुस्कान। फिल्म के अंग्रेजी संस्करण में जॉन सीना, रामी मैलेक, टॉम ओलांद और सेलेना गोमेज जैसे सितारों ने अपनी आवाज दी है। इस फिल्म का हिंदी डब संस्करण भी बेहद रोचक है जिसमें रॉबर्ट डाउनी जूनियर के लिए राजेश खट्टर ने डबिंग की है। 

कैसी है फिल्म?
Dolittle की कहानी की शुरुआत काफी इंटरेस्टिंग होती है, लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है कहानी कमजोर होने लगती है. बीच के सीन्स काफी खींचे हुए और उबाऊ लगने लगते हैं. हालांकि इंटरवेल के बाद फिल्म अपने रिदम में आती है, लेकिन जो उम्मीद हम रॉबर्ट डाऊनी जूनियर से लगाते हैं, वह कमजोर कहानी की वजह से टूटती हुई दिखाई देती है. फेयरी टेल्स की तरह बनाई गई इस फिल्म के आखिरी सीन्स भी आपको नानी की कहानी याद जरूर दिलाएगी.


TamilRockers, जैसे नाम से पता चलता है ये Tamil Movies को ही लीक करता होगा, लेकिन इसने उसके साथ साथ अब Bollywood, Hollywood, Tollywood के मूवीज को भी leak करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं अब तो TV serials, Series को भी ये piracy website नहीं छोड़ रहे हैं.इससे पहले Tamilrockers ने दुसरे बहुत से Films को अपना शिकार बनाया था. वहीँ ये सभी Movie Producers के रास्ते का बड़ा काँटा बनकर उभरा है. वहीँ हम चाहते हैं की इन सभी Pirated Websites से दूर रहें और Legal Movies Sites से ही फिल्म डाउनलोड करें.

The content shown here is only to provide you with the necessary information about the illegal activities. Its purpose is not intended to encourage or promote Piracy and illegal activities in any way. We advise our readers to stay away from such websites.

Dear readers, after reading the Content please ask for advice and to provide constructive feedback Please Write Relevant Comment with Polite Language.Your comments inspired me to continue blogging. Your opinion much more valuable to me. Thank you.