{Amazon Best Deals} [Flipkart 50% Discount Deals] [Latest Jio Offers]

Tamilrockers 2019 Link : Hindi, Tamil, Malayalam, Telugu Movies Free Download

No Comments
Tamilrockers 2019 Link : Tamil, Malayalam, Telugu Movies Download
0- It’s a website which  you  Stream and download in HD thousands of movies and TV Shows. 
1- Tamilrockers पाइरेटिड फिल्में उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी और अंग्रेजी की फिल्में भी अवैध तरीके से डाउनलोड के लिए उपलब्ध रहती हैं। 
2- Tamilrockers वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में गिरफ्तार भी किया गया।
3- सरकार tamil rockers वेबसाइट को कई बार ब्लॉक कर चुकी है लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम और आईपी एड्रेस के साथ फिर सक्रिय हो जाती है।
4- Tamilrockers वेबसाइट की शुरुआत 2011 में की गई थी और शुरुआत के साथ ही यह फिल्म के शौकीन लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई।
5- डिस्क्लेमर: भारतीय कानून के तहत पाइरेसी अपराध है। इस खबर का मकसद आपको फ गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में सूचित करना है ताकि आप इस तरह की साइट्स से दूर रहें। इन साइट्स के माध्यम से फिल्में डाउनलोड न करें।

Tamilrockers 2019 Link : Hindi, Tamil, Malayalam, Telugu Movies Free Download



Tamilrockers (पति पत्नी और वो मूवी)
कानपुर में पला-बढ़ा अभिनव त्यागी उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) हमेशा से कुशाग्र रहा है और यही वजह है कि पढ़ाई में अव्वल रहने के बाद वह अच्छा-खासा सरकारी पद भी पा जाता है। वेदिका (भूमि पेडनेकर) से चिंटू की अरेंज मैरिज होती है, मगर वह बेबाक और बिंदास वेदिका पर लट्टू है। शादी के कुछ अरसे तक तो सबकुछ बेहतर चलता है, मगर कुछ समय बाद चिंटू की जिंदगी रूटीन और बोरियत से गुजरने लगती है। तभी उसकी रोजमर्रा की एकरसता के बीच तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) का आगमन होता है और चिंटू की जिंदगी बदल जाती है। मॉडर्न और खूबसूरत तपस्या कानपुर में अपने बुटीक की जगह तलाशने आई है। चिंटू तपस्या की ओर आकर्षित हो जाता है। उन दोनों की नजदीकी का राजदार चिंटू का दोस्त फहीम रिजवी (अपारशक्ति खुराना) है। वह चिंटू को शादी और दुनियादारी की बातें समझाने की कोशिश करता है, मगर इससे पहले की चिंटू पत्नी वेदिका और वह तपस्या के बीच कोई संतुलन साध पाता, हालात आप से बाहर हो जाते हैं। कहानी में ढेर सारा ड्रामा और कन्फ्यूजन पैदा हो जाता है।


Tamilrockers (पानीपत फिल्म)
मराठा और अफगानों के बीच हुई पानीपत की यह लड़ाई जीत की कहानी नहीं है। लेकिन इतिहास में इसे मराठों की अद्भुत वीरता के लिए जाना जाता है। सदाशिवराव भाऊ (अर्जुन कपूर) के नेतृत्व में मराठों ने उदगिरी किला पर फतेह हासिल कर लिया और वहां से निज़ामशाही की हुकुमत खत्म की। 18वीं सदी में हिंदुस्तान में मराठा साम्राज्य का बोलबाला था। नाना साहेब पेशवा (मोहनीश बहल) बढ़ते साम्राज्य और लगातार मिलती जीत पर खुश थे। लेकिन उनकी खुशी ज्यादा समय तक नहीं टिकी क्योंकि अफगानिस्तान का शासक अहमद शाह अब्दाली (संजय दत्त) हिंदुस्तान अब देहली पर अपनी कब्जा जमाना चाहता है। मुगल शासक नाज़िब- उद-दौला हिंदुस्तान से मराठों का साम्राज्य खत्म करने की साजिश में अहमद शाह अब्दाली की मदद करता है और यहीं से बदलता है इतिहास।

अफगानों को हिंदुस्तान से खदेड़ने के लिए मराठा सेना देहली की ओर रुख करती है। पुणे से देहली के सफर में सदाशिव राव के साथ उनकी पत्नी पार्वती बाई (कृति सैनन), शमशेर बहादुर (बाजीराव- मस्तानी के बेटे) और विश्वास राव (नाना साहेब पेशवा के बेटे) भी हैं। अब्दाली के लाख सेना के मुकाबले मराठों के पास महज 45 हजार की सेना है। ऐसे में वो उत्तर भारत के दूसरे राजाओं को अपने साथ इस युद्ध में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, ताकि अब्दाली से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा पाया जा सके। ऐसे में कुछ राजाओं से उन्हें मदद मिलती है और कुछ से मिलता है विश्वासघात। तमाम चुनौतियों को पार करते हुए पानीपत के मैदान में अफगानी सेना और मराठा आमने सामने आते हैं। 14 जनवरी 1761 को लड़ी गई इस लड़ाई में मराठा योद्धाओं ने अपना ऐसा कौशल दिखाया था कि युद्ध के बाद अहमद शाह अब्दाली ने भी उनके हिम्मत और दृढ़ता की दाद दी थी। मराठा यह युद्ध हारकर भी जीत गए थे।

Tamilrockers (ये साली आशिकी)
कहानी की शुरुआत दो स्टूडेंट्स साहिल मेहरा (वर्धन पुरी) और मिति देओरा (शिवालिका ओबेरॉय) से होती है. दोनों कॉलेज में एक दूसरे से पहली बार मिलते हैं. चार्मिंग और खूबसूरत मिति को देखकर साहिल अपना दिल दे बैठता है. मिति भी साहिल को चाहने लगती है लेकिन उसके प्यार करने की वजह साहिल का डिसेंट होना नहीं बल्कि पैसा होता है. मिति‍ से दो बार धोखा मिलने के बाद साहिल एग्जाम के वक्त मिति‍ को चीटिंग करते देख लेता है और अपने फ्रेंड वेणु (जेसी लीवर) को इशारे में बता देता है. वेणु टीचर को बताता है और टीचर मिति को प्रिंसिपल के पास ले जाती हैं. यहीं से शुरू होती है मिति के रिवेंज का खेल. चालाकी से खेलते हुए मिति-साहिल को पागल साबित करने में कामयाब हो जाती है और साहिल को शिमला मेंटल असाइलम भेज दिया जाता है.

मेंटल असाइलम में तीन साल तक रहने के बाद साहिल से जुड़ा एक सच सामने आता है. साहिल मेंटल असाइलम में रहकर मिति को कैसे सबक सिखाता है, और कामयाब हो पाता है या नहीं इसी की कहानी है ये फिल्म. बदला लेने में साहिल और मिति के लाइफ के कई राज सामने आते हैं. कई ट्व‍िस्ट्स और टर्न्स से सजी फिल्म की कहानी अच्छी थ्रि‍लर स्टोरी बयां करती है.



Tamil rockers (कमांडो 3 मूवी)

फिल्मी पर्दे पर आतंकवाद जैसे विषय को काफी भुनाया जा चुका है। इसके बावजूद फिल्मकारों की आसक्ति इस विषय पर बनी हुई है। आशिक बनाया आपने फेम निर्देशक आदित्य दत्त भी आतंकवाद को कैश करने से नहीं चूके। यह सच है कि उन्होंने विषय के मुताबिक विद्युत जामवाल जैसे ऐक्शन में पारंगत और चपल हीरो को चुना, देशभक्ति का स्ट्रॉन्ग ट्रैक रखा और साथ ही हिंदू-मुस्लिम बगावत भी, मगर जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती है सिवाय रोंगटे खड़े कर देने वाले ऐक्शन के कोई भी नयापन फिल्म में नजर नहीं आता।
भारत सरकार को जब पता चलता है कि देश पर एक बहुत बड़े आतंकवादी हमले की साजिश होने जा रही है, तो वे अपने नंबर वन कमांडो करन सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल) को बुलावा भेजते हैं। करन सिंह डोगरा भी सिर पर कफन बांधकर तय कर लेता है कि इस किसी भी हाल में इस हमले के पीछे लगे हुए मास्टरमाइंड को नेस्तानबूत करेगा। असल में आतंकवाद का सरगना बराक अंसारी (गुलशन देवइया) लंदन में बैठकर विडियो टेप के जरिए धर्म का सहारा लेकर युवाओं का ब्रेनवाश करने में लगा हुआ है। इस मिशन पर करन के साथ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा) को भी नियुक्त किया जाता है। इस मिशन में उनके साथ जुड़ते हैं, ब्रिटिश इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर)! मगर बुराक को पकड़ना इतना आसान नहीं है। इंडियन इंटेलिजेंस और कमांडोज से सुसज्ज यह टीम अगर शह देने पर आमादा है, तो बुराक अंसारी भी मात देने की तैयारी किए बैठा है।


Dear readers, after reading the Content please ask for advice and to provide constructive feedback Please Write Relevant Comment with Polite Language.Your comments inspired me to continue blogging. Your opinion much more valuable to me. Thank you.